World cup : भारत से भिड़ेगा दक्षिण अफ्रीका, अपनी टीम को जैक कैलिस ने दी यह सलाह

Last Updated: सोमवार, 3 जून 2019 (13:50 IST)
लंदन। दक्षिण अफ्रीका के महान हरफनमौला ने कहा है कि लगातार दो मैच हारने के बाद अब उनकी टीम के पास के खिलाफ अगले मैच में गलती की कोई गुंजाइश नहीं है और उसे भारत की पहले मैच की ‘नर्वसनेस’ का पूरा फायदा उठाना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका को पहले मैच में इंग्लैंड ने 104 रन से और दूसरे मैच में बांग्लादेश ने 21 रन से हराया।

कैलिस ने आईसीसी के लिए कॉलम में लिखा कि यह निराशाजनक प्रदर्शन है और अब अगले मैच में काफी दबाव होगा। उसमें हारने पर टूर्नामेंट से दक्षिण अफ्रीका का बोरिया-बिस्तर बंध जाएगा।

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ चुनौती आसान नहीं होगी। यह उनका पहला और हमारा तीसरा मैच है तो शायद इसका फायदा मिल जाए। उन्होंने कहा कि भारत ने एक हफ्ते से खेला नहीं है और पहले मैच की नर्वसनेस होगी जबकि हम लगातार खेल रहे हैं। कैलिस ने कहा कि भारत के खिलाफ किसी गलती की गुंजाइश नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। हम इस मुकाम पर और बेवकूफाना गलतियां नहीं कर सकते। ये दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमें हैं और उनके खिलाफ अतिरिक्त सजगता बरतनी होगी।

उन्होंने कहा कि इस मैच में गलती की कोई गुंजाइश नहीं होगी। टीम को अच्छे रन रेट के साथ 6 मैच जीतने होंगे, ताकि शीर्ष चार का दावा बना रहे। दक्षिण अफ्रीका को अब हर मैच जीतना होगा।

 

और भी पढ़ें :