गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. India New Zealand Kunal Pandya Hardik Pandya
Written By
Last Updated: रविवार, 10 फ़रवरी 2019 (14:42 IST)

INDvsNZ : कीवी बल्लेबाजों ने की पांड्‍या ब्रदर्स की गेंदों की धुनाई, खूब पड़े रन

हैमिलटन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मैच के हीरो रहे क्रृणाल पांड्या और उनके भाई हार्दिक पांड्या की रविवार को तीसरे मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की। इन दोनों भाइयों ने आज अपने 8 ओवरों में 98 रन दे दिए। 
 
आज न्यूजीलैंड के बल्लेबाज अलग ही रंग में नजर आ रहे थे। उन्होंने पांड्या ब्रदर्स के साथ ही खलील अहमद और भुवनेश्वर कुमार की गेंदों पर खूब रन बनाए। विशेषकर क्रृणाल तो आज उनका सबसे आसान शिकार थे। उनके चार ओवरों में 54 रन गए जबकि उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली। हार्दिक के चार ओवरों में कीवी बल्लेबाजों ने 44 रन ले लिए। 
 
खलील की गेंदों में भी आज कोई दम नजर नहीं आया और इस गेंदबाज की गेंदों की भी जमकर पिटाई हुई। उन्होंने अपने 4 ओवरों में 47 रन दिए जबकि भुवनेश्वर के 4 ओवरों में 37 रन बने। 
 
आज टीम इंडिया की ओर से किसी गेंदबाज ने प्रभावित किया तो वह है कुलदीप यादव। कुलदीप ने अपने 4 ओवरों में मात्र 26 रन दिए और टिम सैफर्ट (43) और कोलिन मुनरो (72) को पैवेलियन का रास्ता दिखाया। अगर न्यूजीलैंड की टीम 200 के पार पहुंच सकी तो इसका श्रेय सैफर्ट और मुनरो को ही जाता है। 
 
पीएसएस मीम्स ने ट्वीट कर कहा कि पांड्या ब्रदर्स ने 98 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। भारत के लिए समस्या इस बात की है कि यह साझेदारी उस समय हुई जब वे गेंदबाजी कर रहे थे।
ये भी पढ़ें
रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 4 रनों से हराया, 2-1 से जीती सीरीज