मैं धोनी के लिए कुछ विशेष करना चाहता हूं: ब्रावो

Last Updated: बुधवार, 29 अप्रैल 2020 (17:21 IST)
नई दिल्ली। की टीम (सीएसके) के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि वह अपनी टीम के महेंद्र सिंह धोनी के लिए कुछ विशेष करना चाहते हैं। वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ब्रावो पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे लेकिन 2011 में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा। 2011 से ही ब्रावो चेन्नई टीम का हिस्सा हैं और लगातार टीम का सहयोग करते रहे हैं। ब्रावो ने चेन्नई के लिए अब तक 104 विकेट झटके हैं। ब्रावो का टीम के कप्तान धोनी के साथ विशेष लगाव रहा है।

ब्रावो ने कहा, 'मैं धोनी के लिए कुछ विशेष करना चाहता हूं। वह अपने करियर के अंतिम दौर में हैं और उनका करियर शानदार रहा है। उनका मेरे साथ-साथ अन्य खिलाड़ियों के करियर में बड़ा योगदान रहा है।

रोहित शर्मा और विराट कोहली भी उनकी तारीफ करते हैं। उन्होंने कई खिलाड़ियों को मौका दिया जिन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि वह भारत के लिए खेल सकेंगे। इसलिए मैं उनके लिए कुछ विशेष करना चाहता हूं।'

उन्होंने क्रिकबज के एक शो में कहा, 'सीएसके ने ब्रावो को पहचान दिलाई। एक समय में मेरे करियर में कई उतार-चढ़ाव आए। मुझे टेस्ट टीम से बाहर रखा गया और वनडे में कभी शामिल किया गया तो कभी बाहर किया गया।

लेकिन सीएसके के लिए खेलने से मेरे अंतरराष्ट्रीय करियर में जान आ गई। मैंने सीएसके के साथ बिताए हर पल का आंनद लिया है। मेरा करियर सीएसके लिए खेलते हुए काफी सफल रहा। दो बार आईपीएल जीता, पर्पल कैप जीती और चैंपियंस लीग के भी विजेता बने।' (वार्ता)



और भी पढ़ें :