संजू सैमसन को इंडीज दौरे पर मौका नहीं मिलने से फैंस निराश, यह हो सकता है कारण

Sanju Samson
पुनः संशोधित गुरुवार, 14 जुलाई 2022 (15:35 IST)
हमें फॉलो करें
को वेस्टइंडीज दौरे पर जगह ना मिलने से क्रिकेट फैंस खासे निराश दिख रहे हैं। संजू सैमसन का हालिया फॉर्म खासा अच्छा था। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 42 गेंदों पर 77 रन बनाये थे।

अब ना ही उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिला और ना ही इंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिलेगा। ऐसे में फैंस ने अपनी हताशा ट्विटर पर जाहिर की।

कभी स्थाई नहीं हो पाए संजू सैमसन

लगातार आईपीएल खेलने के बावजूद भी विकेटकीपर संजू सैमसन कभी भी अपना स्थान टीम इंडिया में पक्का नहीं कर सके। 7 साल पहले इसी दौरान उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ चुना गया।
इसके बाद सीधे उन्हें 5 साल बाद श्रीलंका के खिलाफ दूसरे दर्जे की टीम इंडिया में मौका मिला। तब से उनको 5 मौके जरूर मिले लेकिन पक्का स्थान नहीं मिल पाया।

विकेटकीपरों की भरमार है बाहर रखने का कारण

भारत की टी-20 टीम को अगर देखें तो इसमें बल्लेबाजों से ज्यादा विकेटकीपर हैं। ईशान किशन, केएल राहुल, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक ऐसे में संजू सैमसन का एक विशुद्ध बल्लेबाज के तौर पर खेलना मुश्किल हो जाता है। टी-20 विश्वकप में भी उनको अब शायद ही मौका मिले।

फैंस ने ट्विटर पर उगला गुस्सा

संजू सैमसन के फैंस ने ट्विटर पर इस बात पर निराशा के अलावा आक्रोश भी जाहिर किया है। कई फैंस ने संजू सैमसन के प्रदर्शन को सामने रखते हुए यह बात कही है कि बीसीसीआई ने उनके साथ नाइंसाफी की है।



और भी पढ़ें :