मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. cheteshwar pujara hosts dinner for team india
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2015 (16:16 IST)

पुजारा ने घर पर दी टीम इंडिया को दावत

राजकोट। भारतीय टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को तीसरा वनडे खेलने राजकोट पहुंची टीम इंडिया को यहां अपने निवास पर दावत दी।
पुजारा ने गुरुवार रात भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के लिए रात्रि भोज आयोजित किया। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को राजकोट में वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला जाना है, जिसके लिए टीम के सभी खिलाड़ी राजकोट पहुंचे हैं। भारत सीरीज में दूसरा मैच जीतकर फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है।      
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी और पुजारा एक साथ तस्वीर खिंचवा रहे हैं। इस तस्वीर में वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, टेस्ट कप्तान विराट कोहली सहित सुरेश रैना, अजिंक्या रहाणे, उमेश यादव, अमित मिश्रा, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और शिखर धवन भी दिखाई दे रहे हैं।
 
बीसीसीआई ने साथ ही लिखा है कि 'पूरी टीम इंडिया ने पुजारा के राजकोट स्थित निवास पर रात्रि भोज किया।' पुजारा टेस्ट टीम का अभिन्न हिस्सा हैं, लेकिन वे सीमित ओवर प्रारूप में टीम का हिस्सा नहीं हैं।
 
पुजारा ने आखिरी बार श्रीलंका दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में राष्ट्रीय टीम की ओर से खेला था। उन्होंने तीसरे और सीरीज के आखिरी टेस्ट में शतकीय पारी खेली थी, जिससे भारत ने 22 वर्ष के लंबे अंतराल के बाद श्रीलंका में 2-1 से टेस्ट सीरीज जीतने की उपलब्धि दर्ज की। (वार्ता)