कप्तान हरमनप्रीत टीम के प्रदर्शन से नाखुश, कहा- बचकानी गलतियां नहीं कर सकते

Last Updated: गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020 (15:53 IST)
मेलबोर्न। भारतीय कौर अपने बल्लेबाजों के अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहने पर नाखुश दिखीं और उन्हें आईसीसी के बड़े मैचों से पहले बचकानी गलतियां करने से बचने के प्रति आगाह किया।
भारत का मध्यक्रम लगातार अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहा है। हरमनप्रीत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भी 4 रन से करीबी जीत दर्ज करने के बाद कहा कि जब आपकी जीत दर्ज करती है लेकिन फिर भी हम पहले 10 ओवर अच्छे गुजरने के बाद वही गलतियां कर रहे हैं। हमें अच्छी शुरुआत मिलती है लेकिन हम उस लय को बरकरार नहीं रख पाते।
उन्होंने कहा कि आगे के मैच और अधिक कड़े होंगे और हम बचकानी गलतियां नहीं कर सकते। शैफाली (वर्मा) हमें अच्छी शुरुआत दे रही है। उसके शुरू में बनाए गए रन हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। 16 वर्षीय शैफाली ने 34 गेंदों पर 46 रन बनाए और उन्हें मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

शैफाली ने कहा कि अच्छा लग रहा है। अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। लगातार ऐसा प्रदर्शन करना चाहती हूं। मैंने ढीली गेंदों का इंतजार किया और उन पर बड़े शॉट खेले। न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डेवाइन ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने भारत को अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया।
उन्होंने कहा कि हमने शैफाली की अच्छी शुरुआत के बाद उन्हें कम स्कोर पर रोककर अच्छा प्रदर्शन किया। जिस तरह से टीम जीत के करीब पहुंची, वह शानदार था। एमिलिया केर ने बहुत अच्छी भूमिका निभाई।




और भी पढ़ें :