टीम इंडिया के मुंबई से लेकर साउथहम्प्टन तक के सफर को BCCI ने दिखाया इस मजेदार वीडियो में

पुनः संशोधित शुक्रवार, 4 जून 2021 (16:59 IST)
‘मैन इन ब्लू’ के नाम से मशहूर टीम इंडिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और से दो-दो हाथ करने के लिए साउथम्प्टन पहुंच चुकी है। आईपीएल-14 के सस्पेंड हो जाने के बाद तमाम भारतवासी इस दौरे का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार वह दिन आ ही गया।

भारतीय टीम गुरूवार, 4 जून को साउथम्प्टन पहुंची। बता दें कि इसी मैदान पर विराट एंड कंपनी को 18 से 22 जून के बीच के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। कीवी टीम के खिलाफ फाइनल के बाद इंग्लैंड और भारत के बीच चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी।

दुनिया भर के फैंस के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल के साथ-साथ टेस्ट सीरीज का भी अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है।

बहरहाल, हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की, जिसमें खिलाड़ियों के से रवाना से लेकर इंग्लैंड पहुंचने तक की एक छोटी सी स्टोरी दर्शायी गयी है।

आइए डालते हैं एक नजर इस वीडियो पर -

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि भारतीय पुरुष और महिला टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे के लिए कितने उत्साहित नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षर पटेल ने कहा, “मैंने बहुत अच्छी नींद ली है और अब हमें आइसोलेशन में रहना है। हमें बताया गया है कि तीन दिन तक एक दूसरे से भी नहीं मिल सकते, तो हम इतने दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।‘’

जानकारी के लिए बता दें कि पुरुष और महिला टीम एक चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड रवाना हुई है। महिला टीम को इंग्लैंड के दौरे पर एक टेस्ट मैच के साथ साथ, तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला में भाग लेना है।



और भी पढ़ें :