भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को स्टेडियम में करा प्रपोस (वीडियो)

पुनः संशोधित सोमवार, 30 नवंबर 2020 (13:17 IST)
वैसे तो का यह ऑस्ट्रेलियाई दौरा किसी बुरे सपने से कम नहीं जा रहा लेकिन कल के मैच में एक पल ऐसा आया जिसने सभी दर्शकों के चहरे पर मुस्कान ला दी।

यह पल आया इक्कीसवे ओवर में जब भारत ऑस्ट्रेलिया द्वारा विशाल 390 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहा था। क्रीज पर कोहली और श्रेयस अय्यर थे। तभी ओवर के दौरान कैमरा पैन होता है एक भारतीय मूल के लड़के पर जो घुटने के बल पर बैठकर अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोस करता है।

यह दर्श्य देखकर कमेंटेटर भी काफी नर्वस हो गए और उन्होंने कहा कि देखिए तीसरा अंपायर क्या निर्णय देता है। जैसे ही महिला ने हां में सिर हिलाया स्टेडियम में खुशी की लहर दौड़ गई। फील्डिंग में व्यस्त ग्लैन मैक्सवेल ने भी तालियां बजा कर दोनों का उत्साहवर्धन किया।
कमेंटेटर ने आगे आने वाले ओवरों में भी इस पर चुटकियां ली। उन्होंने कहा कि ऐसा न हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का यह प्यार क्रिकेट जैसी प्रतिद्वंदिता में बदले। यह वीडियो कल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

गौरतलब है कि दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है। अगला मैच 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाना है।(वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :