सुनील नारायण की फिरकी के सामने कोहली, एबी, मैक्सवेल ने टेके घुटने, बैंगलोर रुकी 138 पर

Last Updated: सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (21:53 IST)
कोलकाता और बैंगलोर का एलिमिनेटर मुकाबला बनाम बैंगलोर की बल्लेबाजी दिखा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर ने धीमी बल्लेबाजी की।

लेकिन असली झटका उनको सुनील नारायण ने दिया जिन्होंने दसवें ओवर में पिछले मैच के हीरो रहे केएस भरत को पवैलियन रवाना कर दिया।

इसके बाद तो सुनील नारायण ने कहर बरपा दिया। उन्होंने अच्छी लय में दिख रहे विराट कोहली(39) को बोल्ड कर दिया। यही नहीं उन्होंने एबी डीविल्यर्स और ग्लेन मैक्सवेल के कीमती विकेट लेकर यह सुनिश्चित किया कि बैंगलोर बड़ा स्कोर ना बना पाए। उनकी वाहवाही में ट्विटर पर कुछ ऐसे ट्वीट्स देखने को मिले।
इससे पहले सुनील नारायण आईपीएल के प्लेऑफ
मुकाबलों में 236 रन देकर 4 विकेट ले चुके थे। यह तीसरी बार है जब उन्होंने एक ही टीम के खिलाफ 4 विकेट लिए हों ऐसा करने वाले वह पहले गेंदबाज बन गए हैं। इससे पहले उन्होंने बैंगलोर के खिलाफ साल 2013 और 2014 में रांजी और कोलकाता में 22 और 20 रन देकर 4 विकेट झटके थे।

कोलकाता नाईट राइडर्स के अबूझ स्पिनर सुनील नारायण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 21 रन पर चार विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में सोमवार को 20 ओवर में सात विकेट पर 138 रन के सामान्य स्कोर पर रोक दिया।

बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने 33 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 39 रन बनाये। विराट ने देवदत्त पडिकल के साथ ओपनिंग साझेदारी में 49 रन जोड़े। पडिकल 18 गेंदों में दो चौकों के सहारे 21 रन बनाकर लौकी फर्ग्युसन की गेंद पर बोल्ड हुए। श्रीकर भरत 16 गेंदों में नौ रन बनाकर नारायण की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश में वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट हुए। भरत का विकेट 69 और विराट का विकेट 88 के स्कोर पर गिरा।

ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंदों में एक चौके के सहारे 15 रन बनाकर नारायण का चौथा शिकार बने। नारायण ने इससे पहले एबी डिविलियर्स को भी बोल्ड कर पवेलियन भेजा था। डिविलियर्स ने नौ गेंदों पर एक चौके के सहारे 11 रन बनाये। शाहबाज अहमद 14 गेंदों में एक चौके की मदद से 13 रन बनाकर फर्ग्युसन का दूसरा शिकार बने। डेनियल क्रिस्टियन आठ गेंदों में एक चौके के सहारे नौ रन बनाकर पारी के आखिरी ओवर में रन आउट हुए। हर्षल पटेल छह गेंदों में आठ रन बनाकर नाबाद रहे।

कोलकाता की तरफ से नारायण ने 4 ओवर में 21 रन पर 4 विकेट और फर्ग्युसन ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट हासिल किये।



और भी पढ़ें :