वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया IPL का यह शानदार वीडियो, 'गलती करने से मत डरो'

पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (18:32 IST)
जीवन में हम कई बार गलती करते हैं और अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखते हैं। कहा जाता है कि इंसान गलतियों का पुलिंदा है ऐसा कोई नहीं जिसने गलती नहीं की है। आखिरकार गलतियों से सीखते हैं तभी तो लोग जीवन में जीतते हैं।

ऐसी ही बात बताने वाला वीडियो भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। यह अनअकैडेमी लर्निंग एप्प का वीडियो था जो ट्विटर पर काफी वायरल हुआ।

सहवाग ने ट्वीट किया कि बिना गलती करे कोई भी कामयाबी की बुलंदियों तक नहीं पहुंचा है। गलतियां जीवन की सबसे बड़ी गुरु है। मुझे इस वीडियो का हर एक मिनट अच्छा लगा।
इस वीडियो की शुरुआत सचिन तेंदुलकर से होती है। जिसमें वह स्टूडेंट्स से कहते हैं कि इस बार आईपीएल से क्या सीखा। इस डायलॉग के बाद शुरु होता है एक बेहतरीन मैश अप।

गेंद को स्टुडेंट्स खिलाड़ियों को पास करते हैं और उस गेंद से आईपीएल के रियल फुटेज दिखते हैं। इन दो स्थितियों को बहुत बेहतरीन ढंग से जोड़ा गया है। ज्यादातर ट्विटर यूजर्स को इस वीडियो की एडिटिंग खासी पसंद आयी है।

ऐसे कुछ वीडियोज अनअकेडमी पहले भी बना चुका है। सचिन तेंदुलकर अपने जीवन में कितनी बार असफल होने के बाद बड़े बल्लेबाज बने थे इसका वीडियो भी ट्विटर पर काफी ट्रेंडिंग हुआ था। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :