IPL 2021 में प्लेइंग 11 के लिए खिलाड़ियों का एक स्पेशल टेस्ट लेगी दिल्ली कैपिटल्स

Last Updated: रविवार, 4 अप्रैल 2021 (17:41 IST)
नई दिल्ली:आईपीएल टीम के कप्तान ने कहा कि और टॉम करेन का अनुभव टीम के लिए उपयोगी साबित होगा।
आईपीएल नीलामी के बाद टीम संयोजन को लेकर अय्यर ने कहा, ''हमने पिछले सत्र से अपनी कोर यूनिट को बनाए रखा है और अब टीम में कई नए अनुभवी खिलाड़ी जुड़े हैं। स्टीव स्मिथ और टॉम करेन जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के आने के साथ-साथ टीम में कुछ घरेलू खिलाड़ी भी शामिल हुए हैं। इनमें से एक लुकमान मेरीवाला ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अन्य युवा खिलाड़ियों के लिए यह एक शानदार अनुभव होगा।''
दिल्ली कैपिटल्स ने भले ही सभी पक्षों पर काम किया है, लेकिन अय्यर ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि आईपीएल 2021 टीम के लिए एक परीक्षण होगा। उन्होंने कहा कि यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि अन्य टीमों ने भी खुद को नए तरीके से तैयार किया है और जाहिर है कि सभी टीमों के खिलाड़ी और ताकत काफी हद तक समान है।
मध्यक्रम के बल्लेबाज ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स अपनी प्रक्रिया का पालन करेगी, ताकि किसी भी प्रकार की उलझन न हो। हमें चीजों को सरल रखने और अपनी प्रक्रियाओं पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है, जिसका हमने पिछले दो सत्रों में अनुसरण किया। हमें इसी शैली से जुड़े रहने की जरूरत है न कि चीजों को जटिल बनाने की।
अय्यर ने मैदान प्रशंसकों की मौजूदगी को लेकर कहा, ''पिछले सत्र में प्रशंसकों के समर्थन को देखना अभूतपूर्व था। प्रशंसकों से मिली ऊर्जा से हमें जोश मिलता है, भले ही हम उन्हें मैदान पर देखे या नहीं। अगर आईपीएल 14 के आयोजन के समय चीजें सामान्य होती हैं तो मैं प्रशंसकों को मैदान पर देखना पसंद करूंगा। प्रशंसक हमारा समर्थन करते रहें, हमसे प्यार करते रहें और हम इस सत्र आपको ट्रॉफी दिलवाने के लिए तत्पर हैं।''(वार्ता)



और भी पढ़ें :