लगातार 2 मैच हारी CSK, अगले मैच में टीम में दिखेंगे बदलाव

पुनः संशोधित शनिवार, 26 सितम्बर 2020 (13:10 IST)
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने कहा है कि मध्यक्रम के बल्लेबाजी अंबाती रायडू के टीम में शामिल होने के बाद ही चेन्नई का संतुलन बेहतर होगा।
दिल्ली के खिलाफ चेन्नई का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और उसे 44 रन से हार का सामना करना पड़ा था। मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में 71 रन की पारी खेलने वाले रायडू चोटिल होने के कारण दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में टीम में शामिल नहीं हुए थे।

धोनी ने कहा कि यह हमारे लिए अच्छा मुकाबला नहीं रहा। मैदान में ओस नहीं थी, लेकिन पिच धीमी थी। हम बल्लेबाजी से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा। धीमी शुरुआत के बाद जरूरी रन रेट तेजी से बढ़ रहा था, जिससे टीम पर दबाव बढ़ने लगा। हमें इस बारे में सोचना होगा। हमें संयोजन देखकर और गलती से सीख लेकर वापसी करनी होगी।
उन्होंने कहा कि रायडू के अगले मुकाबले में टीम में शामिल होने से शायद टीम का संतुलन सही रहेगा। इससे हमें अतिरिक्त गेंदबाजों के साथ प्रयोग करने का मौका मिलेगा। इसमें कई और भी चीजें है, जिस बारे में हमें सोचना होगा। हमें एक बल्लेबाज और रखना होगा जिससे शुरुआत अच्छी हो सके तथा खिलाड़ी तैयार रहें। हमें लेंग्थ, लाइन और तेजी में भी बेहतर करना होगा। मेरे ख्याल से स्पिनर अभी अपनी लय हासिल नहीं कर सके हैं।
धोनी ने कहा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन कुछ कमियां रह गईं। मैंने खिलाड़ियों से कहा है कि वे कैच नहीं छोड़ें। खिलाड़ियों को इतनी रोशनी में खेलने की आदत नहीं है। हो सकता है कि इससे उन्हें दिक्कत हो रही है।



और भी पढ़ें :