शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2020
  3. समाचार
  4. Chris Woakes of England withdraws from IPL
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 19 अगस्त 2020 (00:12 IST)

इंग्लैंड के क्रिस वोक्स IPL से हटे, दिल्ली कैपिटल्स ने नोर्त्जे को लिया

नई दिल्ली। इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) आईपीएल-13 (IPL-13) से हट गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने वोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे (Enrich Nortje) को टीम में शामिल किया है। इस वर्ष का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवम्बर तक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू होने जा रहा है। 
 
दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को जारी बयान में वोक्स के हटने का कोई कारण तो नहीं बताया लेकिन समझा जाता है कि वोक्स ने स्वास्थ्य कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया।
 
26 वर्षीय नोर्त्जे ने पिछले वर्ष जोहानसबर्ग में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 6 टेस्ट, 7 एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेले हैं। नोर्त्जे का यह पहला आईपीएल टूर्नामेंट होगा। वह कंधे की चोट के कारण पिछले वर्ष आईपीएल में कोलकता नाइटराइडर्स के लिए खेलने से चूक गए थे।
 
नोर्त्जे ने जारी बयान में कहा, मैं दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। पिछले वर्ष के आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन की हर तरफ चर्चा हो रही थी।
 
उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि अनुभवी और युवा खिलाड़ियों एवं बेहतरीन कोचिंग के साथ मेरे लिए यह सीखने और अनुभव हासिल करने का समय रहेगा। मैं यह अवसर देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन का आभारी हूं।
ये भी पढ़ें
Uttar Pradesh Coronavirus Update : कोरोना से 1 दिन में सबसे ज्यादा 77 की मौत, 4,336 नए मामले सामने