पसंदीदा कोच के सवाल पर फंसे पृथ्वी ने कैसे ढूंढा बचने का रास्ता (वीडियो)

Last Updated: बुधवार, 24 अप्रैल 2019 (12:48 IST)
जयपुर। राजस्थान रॉयल्स द्वारा 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने अच्छी शुरुआत की और शिखर धवन तथा पृथ्वी शॉ ने पहले विकेट के लिए 3 ओवर में 72 रन जोड़े। इस साझेदारी में बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ज्यादा आक्रामक थे। पृथ्वी शॉ बल्लेबाजी में ही नहीं जवाब तलब में भी रक्षात्मक बने रहे।
सौरव गांगुली और से जुडने के बाद टीम का पदर्शन काफी सुधरा है। मैच के दौरान जब युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से पूछा गया कि उन्हें ज्यादा किससे सीखने को मिल रहा है सौरव गांगुली या रिकी पॉन्टिंग? तो उन्होंने प्रशन को नजरअंदाज करने के लिए मजेदार जवाब दिया। जिसे सुनकर कॉमेंटेटर भी हंस पड़े।

पृथ्वी शॉ ने ने सवाल सुनने के बाद कहा कि उन्हें कॉमेंटेटर की आवाज नहीं आ रही है। यह सुनते ही कॉमेंटेटर के साथ- साथ डगआउट में बैठे सौरव गांगुली भी हंसने लगे। हालांकि पृथ्वी ने इसके बाद कहा कि वह दोनों से ही उन्होंने काफी कुछ सीखा है और दोनों ही उनके काफी करीब है , इसका निर्णय कर पाना मुश्किल है। देखिए यह वीडियो
पृथ्वी शॉ का यह आईपीएल सीजन खासा अच्छा गया है।अब तक खेले 11 मैचों में वह 262 रन बना चुके हैं। हालांकि उनका चयन विश्वकप जाने वाली टीम में नहीं हुआ लेकिन युवा होने के कारण अगली बार उनके पास मौका है।



और भी पढ़ें :