मॉडल को मौलवी के साथ सेल्फी पर मिली जान से मारने की धमकी

Last Updated: मंगलवार, 28 जून 2016 (18:13 IST)
हमें फॉलो करें
मुफ्ती अब्दुल कावी के साथ सेल्फी लेकर एक बार फिर चर्चा में आई पाकिस्तानी मॉडल बलोच उर्फ फौजिया अजीम को जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गईं हैं।
कंदील का दावा है कि कुछ लोगों ने नेशनल डाटा बेस से उनकी निजी जानकारियां निकाल कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी हैं। कंदील बलोच ने अपने असली नाम से इस्लामाबाद के एसएसपी को एक लिखित शिकायत दी है जिसमें उन्होंने खुद को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग भी की है।
 
कंदील ने कहा है कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं। उसके घर में सुरक्षा के साधन नहीं हैं। उसने यह भी कहा है कि जिन लोगों ने उनकी निजी जानकारियां नेशनल डाटा बेस से चुरा कर सोशल मीडिया पर अपलोड की है, उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। कंदील ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके इन निजी दस्तावेजों का गलत इस्तेमाल भी किया जा सकता है।
 
गौरतलब है कि पाकिस्तानी मॉडल और एक्टर कंदील बलोच इमरान खान और विराट कोहली से खुलेआम प्यार का इजहार करके सुर्खियों में आईं थीं।
 
आपको बता दें कि मुफ्ती के साथ सेल्फी पोस्ट करने के साथ ही कंदील ने एक वीडियो भी अपलोड किया था और इस पर पाक मीडिया से बात भी की थी। उन्होंने कहा 'मुफ्ती ने मुझे होटल में मिलने बुलाया था और वही प्यार का इजहार किया।'
 
दूसरी तरफ, इसके खिलाफ मुफ्ती ने कहा कि मॉडल खुद उनसे मिलना चाहती थीं और चाहती थीं कि उनकी मुलाकात इमरान से कराएं। बता दें कि इन दिनों रमजान का पाक महीना चल रहा है और इस सेल्फी में कंदील और मुफ्ती एक-दूसरे के बेहद करीब बैठे नजर आ रहे थे। कंदील ने उनकी टोपी भी अपने सिर पर लगा रखी थी।
 
मौलवी ने बताया 'मैं किसी से फोन पर बात कर रहा था तो उन्होंने चुपके से मेरी टोपी चुरा ली और पहन ली। इन सब बातों के उलट कंदील ने कहा है 'जब मैंने इमरान से मिलने की बात की तो मौलवी बोले कि उसको छोड़ो। वो 65 का है और मैं सिर्फ 50 का हूं। हम दोनों की जोड़ी ज्यादा अच्छी लगेगी।'



और भी पढ़ें :