PM मोदी का नाम लेते ही पाकिस्तान के मंत्री को लगा करंट का झटका (Video)

Last Updated: शनिवार, 31 अगस्त 2019 (10:15 IST)
कश्मीर मामले को लेकर और के बीच तनाव बना हुआ है। तनाव के बीच पाकिस्तान के मंत्री-नेता भारत को युद्ध की धमकी के साथ लगातार भड़काऊ भाषण दे रहे हैं। इस लिस्ट में पाकिस्तान के रेल मंत्री का नाम सबसे ऊपर है। वे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत को लेकर लगातार भड़काऊ भाषण देते रहते हैं। ऐसे ही जब शेख रशीद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का नाम लेकर बुराई कर रहे थे, तब उन्हें माइक से करंट का झटका लगा।
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। करंट लगने के बाद भी पाकिस्तानी रेल मंत्री रशीद चुप नहीं हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा कि वे इस कार्यक्रम को नाकाम नहीं कर सकते हैं।

ये वही पाकिस्तानी मंत्री है, जिनके साथ कुछ समय पहले ही लंदन की सड़कों पर हुज्जत हुई थी। एक समारोह में हिस्सा लेने के बाद बाहर निकले रशीद को उनके बयान से नाराज लोगों ने घेर लिया था। इतना ही नहीं, उन पर अंडों की बरसात कर धक्का-मुक्की की थी।
पाकिस्तानी पीएम ने खेला इस्लामिक कार्ड : इमरान खान ने कश्मीर मामले पर शुक्रवार को देश को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों पर जब भी अत्याचार होता है तो संयुक्त राष्ट्र शांत रहता है। पाक पीएम ने इस्लामिक कार्ड चलते हुए कहा कि यदि कश्मीर में मरने वाले मुसलमान न होते तो फिर पूरी दुनिया में शोर मच जाता।



और भी पढ़ें :