जब लड़की एकाएक हुई निर्वस्त्र और...(वीडियो)

Last Updated: बुधवार, 3 जून 2015 (12:47 IST)
कहते हैं जादू नजरबंद का खेल है, मतलब आपके ध्यान को खींचकर वो दिखाता है जो असल में वह दिखाना चाहते है। हाल ही में जो एक जादू शो में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह गई। 
इस जादूगर का नाम वेस बार्कर है यह पूरी दुनिया में अपने अनोखे करतब दिखाने के लिए प्रसिद्ध है। वेस ने एक मैजिक शो में एक अंजान लड़की को दर्शकों के समक्ष कर दिया। इस जादू शो का वीडियो पर खूब हो रहा है, इसे अब तक हजारों व्यू मिल चुके हैं।   
 
इस वीडियो में दिखाया गया है कि जादूगर ने दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की को स्टेज पर आकर जादू के करतब में साथ देने के लिए  बुलाया।
मंच में बुलाकर उसने उस लड़की को एक कांच के डिब्बे में बंद कर दिया और उसके ऊपर से पर्दा ढंक दिया। इसके बाद जब जादूगर ने पर्दा उठाया तो लड़की निर्वस्त्र थी। इसके बाद उसने डिब्बे को फिर से कपड़े से ढंक दिया और जब डिब्बा खोला तो लड़की डिब्बे से गायब थी।
 
सभी दर्शक परेशान थे कि आखिर लड़की कहां गई। इसी बीच उन्होंने लड़की को निर्वस्त्र अवस्था में दर्शक दीर्घा में खड़ा पाया। इसके बाद लड़की दौड़ कर मंच पर आई और अपने कपड़े जादूगर से लेते वक्त उसने जादूगर को चांटा जमाया और चली गई।              



और भी पढ़ें :