थाईलैंड के लोग क्‍यों होना चाहते हैं कोरोना संक्रमि‍त, लोग बकायदा दे रहे कैसे हो पॉजिटि‍व!

लोग कोरोना वायरस से खौफ खाते हैं, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो शिद्दत से चाहता है कि उसे कोरोना हो जाए। इसके लिए वो ऐसी लड़की को ढूंढ रहा है, जो उसे कोरोना पॉजिटिव कर सके। इसके लिए वो पैसे खर्च करने को भी तैयार है, बस शर्त ये है कि लड़की कोरोना पॉजिटिव होनी चाहिए।

यह सनक है थाईलैंड के रहने वाले एक शख्स की। जिसकी तमन्ना किसी ऐसी महिला या लड़की के साथ पार्टी करने की है, जो कोरोना पॉजिटिव हो।

शख्स का मकसद उसके साथ रहने का सिर्फ इतना सा है कि पार्टी के दौरान लड़की उसे कोरोना पॉजिटिव कर दे। उसने ये साफ तौर पर कहा है कि वो किसी भी रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहता बल्कि उसे सिर्फ एक पार्टी के दौरान कोरोना पॉजिटिव करने वाली लड़की की तलाश है।

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने इसके लिए बाकायदा ब्रोकर की मदद ली है ताकि उसे अपने काम के लिए परफेक्ट महिला मिल सके।

महिला को पहले उसे अपना एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव दिखाना होगा और फिर उसे भी कोरोना पॉजिटिव करना होगा। इस काम के लिए शख्स ने £66 से £110 यानि करीब 11 हज़ार रुपये ऑफर किए हैं, जबकि वो 1300 रुपये की ब्रोकरेज भी दे रहा है। इस अजीबो-गरीब डिमांड वाला शख्स का मैसेज इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। थाईलैंड के स्थानीय मीडिया ने शख्स के इस अनोखे विज्ञापन के पीछे की जो वजह बताई है, वो भी काफी दिलचस्प है।

क्‍यों होना चाहता है संक्रमित?
दरअसल थाईलैंड की इंश्योरेंस कंपनियां को अपने प्लान में शामिल कर रही हैं। अगर कोई शख्स कोरोना की चपेट में आता है तो उसे 4 लाख रुपये की रकम दी जाएगी। पहले तो इंश्योरेंस कंपनियां इतनी जांच-पड़ताल नहीं करती थीं, लेकिन अब अधिकारी जाकर मरीज़ों को देखते हैं, यही वजह है कि लोग कोरोना इंफेक्टेड होना चाहते हैं। यहां तक कि थाइलैंड में कई लोग कोरोना इंफेक्टेड होने के तरीके भी बता रहे हैं।



और भी पढ़ें :