मनीषा कोइराला का तलाक नहीं

काठमांडो| भाषा|
FILE
बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने हाल ही में उद्योगपति सम्राट दहल से अपनी शादी के की ओर जाने की बात कही थी, मगर उनकी माँ सुषमा कोइराला ने इस बात का खंडन किया है।

चालीस वर्षीय मनीषा ने जून में ही खुद से सात वर्ष छोटे सम्राट से शादी की थी। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपनी शादी के कठिन दौर से गुजरने की बात लिखी थी। उन्होंने लिखा था कि अगर मैंने अपनी जिन्दगी में अच्छे के लिए समझौता किया है तो मेरे घर में प्यार की पूजा होनी चाहिए थी।

मनीषा ने लिखा है कि प्यार के लिए कभी समझौता मत करो, तुम्हें उससे भी अच्छा कोई मिल सकता है। मनीषा की माँ सुषमा का कहना है कि मीडिया इस बात को कुछ ज्यादा ही तूल दे रही है। दोनों के बीच मामूली बात हुई है और शादीशुदा जीवन में यह एक आम बात है।
उन्होंने कहा कि मनीषा फिलहाल गोवा के एक फिल्म महोत्सव में बतौर जज गई हुई है। मेरी उससे बात नहीं हुई है मगर जहाँ तक मैं जानती हूँ इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। मैं इसके लिए मीडिया पर कोई आरोप नहीं लगाऊँगी क्योंकि दोनों में कुछ छोटी बातें हुई हैं।

नेपाल के एक सप्ताहिक ‘साप्ताहिक’ के एक रिपोर्ट के अनुसार मनीषा शादी के बाद भी अपने पति के घर नहीं रह रही हैं। मनीषा फिलहाल अपनी माँ के साथ रह रही हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :