अभय प्रशाल में 5 दिन में 1000 युवाओं का वैक्सीनेशन

Last Updated: गुरुवार, 13 मई 2021 (18:52 IST)
इंदौर। स्पोर्ट्स क्लब एवं जैन सोशल ग्रुप लीजेंड द्वारा संयुक्त रूप से लाभ मंडपम में (vaccination) शिविर आयोजित किया जा रहा है। पूर्व बुकिंग के आधार पर ही यहां टीके लगाए जा रहे हैं।

जैन सोशल ग्रुप के अखिलेश जैन गोपी ने बताया कि अभय प्रशाल में 8 मई से टीकाकरण शिविर आयोजित हो रहा है। अब तक 18 से 44 वर्ष का आयु वाले वर्ग के करीब 1000 लोगों का टीकाकरण हो चुका है। उन्होंने कहा कि यहां रोज टीका लगवाने के लिए 300 के लगभग लोग आ रहे हैं, लेकिन स्लॉट कम होने के कारण 200 से 225 लोगों को ही टीका लगाया जा रहा है।

जैन ने कहा कि जल्द ही हमें 500 का स्लॉट मिलने की संभावना है। इसके बाद ज्यादा लोगों का हो सकेगा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों का स्लॉट पहले से बुक है उन्हें ही टीके लगाए जा रहे हैं। गोपी ने लोगों से अपील की है कि यदि उनका स्लॉट बुक है और किसी कारण से वे सेंटर तक नहीं जा पा रहे हैं तो उसे रिशेड्‍यूल कर लें ताकि टीका किसी और को लगाया जा सके।
वैक्सीनेशन के‍ लिए आए लोगों ने व्यवस्थाओं की सराहना करते हुए कहा कि यहां कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए टीकाकरण हो रहा है। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। यहां लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या देखने को नहीं मिल रही है।



और भी पढ़ें :