1. समाचार
  2. वेबदुनिया सिटी
  3. इंदौर
  4. 2 buses collide in Bherughat near Simrol, 1 killed, many injured
Written By
Last Updated: रविवार, 3 अक्टूबर 2021 (17:39 IST)

Indore : सिमरोल के पास भेरूघाट में 2 बसों में टक्कर, 1 की मौत, कई घायल

इंदौर। सिमरोल थाना क्षेत्र के भेरूघाट के पास भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। भेरूघाट पर 2 बसों की आमने-सामने सीधी टक्कर हुई है। हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 15 यात्रियों के घायल होने की खबर है। पुलिस ने बस को गैस कटर से काटकर महिला के शव को बाहर निकाला। घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। दुर्घटना रविवार दोपहर को हुई। बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी।

सूचना मिलने के बाद 108 की सहायता से घायलों को महू के सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया। सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार दोनों ही बसों में यात्री सवार थे। दोनों अलग-अलग कंपनी की बसें थीं। खबरों के मुताबिक चालक तेज गति से बस चला रहा था और भेरूघाट के नीचे उतरने के बाद अचानक सामने से आ रही बस में वह जा घुसा जिसके कारण कई यात्री घायल हुए हैं।

धार में श्रमिकों की मौत : मध्यप्रदेश के धार जिले के अमझेरा थाना क्षेत्र में मनावर मार्ग पर आज सुबह एक ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में तीन श्रमिकों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक श्रमिक घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के अमझेरा में मनावर मार्ग पर शीतला माता मंदिर के पास श्रमिकों को ले जा रहा पिकअप वाहन एक ट्रक से टकरा गया, जिससे जिले के धनवानी थाना क्षेत्र के बेतिया निवासी श्रवण भिलाला (23) और कमल भिलाला (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मोतीलाल (45) की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। इस हादसे में बेतिया के निवासी हरसिंह, बाबूलाल, राघो और अमरसिंह तथा बंदरिया निवासी लल्लू गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को उपचार के लिए अमझेरा के सामुदायिक स्वास्थ केद्र ले जाया गया। सूत्रों के अनुसार पिकअप वाहन श्रमिकों को लेकर मनावर से आ रहा था। इसी दौरान वह सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल हुए आधा दर्जन से अधिक श्रमिकों को प्राथमिक उपचार के लिए अमझेरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया और गंभीर रूप से घायल 5 श्रमिकों को बेहतर उपचार के लिए धार भेज दिया है। शेष का उपचार अमझेरा के अस्पताल में जारी है।
ये भी पढ़ें
नरम नहीं पड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू के तेवर, पंजाब के AG और DGP को हटाने की मांग पर अड़े