नारियल की चटनी और अचार पसंद है कैप्टन मार्वल को

ब्री लार्सन ने फिल्म में धकेली है 2500 किलो वजनी जीप

 
मार्वल स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत "कैप्टन मार्वल" पहली स्टैंड-अलोन, महिला-फ्रैंचाइज़ी है, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैरल डेनवर उर्फ को इंट्रोड्यूस कर रही है। यह फ़िल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के अनदेखे इतिहास के काल का नया एडवेंचर दिखाएगी।
मार्वल के सबसे शक्तिशाली सुपर हीरो के रूप में स्वीकार की गई कैप्टन मार्वल 2019 के साल को धमाके के साथ शुरू करने के लिए तैयार हैं और निस्संदेह यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ऑस्कर जीत चुकीं ने भूमिका की तैयारी में अद्भुत ट्रेनिंग और रूटीन का पालन किया है। उन्होंने वास्तविक उड़ान प्रशिक्षण भी लिया जो काफी तीव्र था और बीमार पड़ने के बावजूद भी ब्री ने अपना प्रशिक्षण जारी रखा था!
 
कैप्टन मार्वल: द मोस्ट पावरफुल सुपरहीरो, ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने खुद को भूमिका के लिए सही आकार में लाने के लिए लगभग 2500 किलो वजनी जीप को भी धकेला था! और अब सुनने में आया है कि ब्री भारत और भारतीय भोजन की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं!
 
कैप्टन मार्वल के प्रचार के दौरान ब्री लार्सन ने खुलासा किया कि वे पहले भी भारत की यात्रा कर चुकी हैं और वो अनुभव उन्हें पसंद आया था, "मुझे भारत अच्छा लगा। केरल की मछली और नारियल की चटनी बहुत पसंद आई। और अचार, अचार तो मैं बहुत सारा खा सकती हूं। बहुत सारा! यहां बहुत सारे रंग हैं, चमक है और बहुत सारा नृत्य है।”
मार्वल स्टूडियोज की "कैप्टन मार्वल" केविन फीगे द्वारा निर्मित और अन्ना बॉडेन और रायन फ्लेक द्वारा निर्देशित है। लुई डी'एस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो, जोनाथन श्वार्ट्ज, पेट्रीशिया व्हिचर और स्टेन ली इसके कार्यकारी निर्माता हैं। कैप्टन मार्वल 8 मार्च को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।


और भी पढ़ें :