शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. चुनाव 2022
  2. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  4. chanting of modi modi in bhagwant mann road Show
Written By
पुनः संशोधित गुरुवार, 24 नवंबर 2022 (13:34 IST)

भगवंत मान के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे

तापी। गुजरात में पहले चरण के मतदान में मात्र 6 दिन का समय शेष हैं। सभी दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई दिग्गज राज्य में मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी गुजरात के 5 दिवसीय दौरे पर हैं।
 
गुजरात के तापी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का काफिला जैसे ही सड़क से निकला, कुछ युवकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि भगवंत मान इन युवाओं के सामने हाथ जोड़ लिए।
 
रोड शो में उनके साथ आप कार्यकर्ता और प्रत्याशी बिपिन चौधरी भी थे। हालांकि रोड शो में मोदी-मोदी के नारे सुनते ही आसपास का माहौल गर्म हो गया। ऐसे में स्थानीय पुलिस ने नारे लगाने वालों को वहां से रवाना कर दिया।
 
रोड शो के बाद मान ने कहा कि ताली इन लोगों के लिए, शायद 15 लाख इन लोगों के खाते में जमा हो गए हैं और हर साल जो 2 करोड़ नौकरियां दी जानी थीं उनमें से, उन्हें नौकरी भी मिल गई है।
 
चुनाव में आप को कितनी सीटें मिलेंगी, इस सवाल के जवाब में पंजाब के सीएम ने कहा कि आप सर्वे में नहीं आती, सीधे सरकार बनाती है।
Reported by : Webdunia Gujarati 
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
पालनपुर में पीएम मोदी बोले, लंबी छलांग लगाने का समय