Xiaomi ने लांच किया Mi Electric Toothbrush T100, सिंगल चार्ज में 30 दिन की बैटरी लाइफ, कीमत 549 रुपए

पुनः संशोधित बुधवार, 10 जून 2020 (16:13 IST)
Xiaomi ने एक और इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारत में लांच किया है। इससे पहले कंपनी ने करीब 3 महीने पहले टूथब्रश भारत में लॉन्च किया था। नया Mi Electric Toothbrush T100 पिछले टूथब्रश से ज्यादा पॉकेट फ्रेंडली है। इसमें अल्ट्रा-सॉफ्ट ब्रिस्टल्स, लो-नॉइज डिजाइन और 30 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। इसकी कीमत 549 रुपए है। मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 का डिजाइन स्लीक है और यह एक ही रंग में आता है। शाओमी का कहना है कि टी100 को डेन्टिस्ट्स की मदद से तैयार किया गया है।
अभी क्राउफंडिंग के तहत मी डॉटकॉम पर उपलब्ध है। कंपनी के मुताबिक नए टूथब्रश की बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी। कंपनी ने ब्रश हेड्स की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 का मुकाबला ओरल-बी और कोलगेट के इलेक्ट्रिक टूथब्रश से होगा। ओरल-बी क्रॉसऐक्शन बैटरी टूथब्रश की कीमत 359 रुपए है जबकि कोलगेट 360 चारकोल बैटरी टूथब्रश 599 रुपए में आता है।
क्या हैं फीचर्स : कंपनी का दावा है कि मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 में 30 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसमें बैटरी स्टेटस बताने के लिए एक LED इंडिकेटर है। इलेक्ट्रिक टूथब्रश IPX7 रेटिंग के साथ आता है जिससे यह पानी में खराब नहीं होता है। टूथब्रश का वजन 46 ग्राम है।

मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 में ड्यूल-प्रो ब्रश मोड दिए गए हैं। टूथब्रश यह इक्विक्लीन ऑटो टाइमर के साथ आता है जो यूजर को दांत साफ करने में सहायता करता है। यह यूजर को हर 30 सेकंड बाद एक जगह पर सही समय खर्च करने के बारे में बताता है। मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश में दो मोड- स्टैंडर्ड और जेंटल दिए गए हैं। इस ब्रश का डिजाइन अल्ट्रा-सॉफ्ट है और इसके ब्रिस्टल्स रेगुलर नाइलॉन ब्रश से 93 प्रतिशत ज्यादा पतले हैं।



और भी पढ़ें :