रोहित शर्मा के छक्के से लगी थी लड़की को चोट, मैच खत्म होते ही मिला गिफ्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 3 जुलाई 2019 (10:40 IST)
भारत ने मंगलवार को एक रोमांचक मैच में बांग्लादेश को 28 रनों से हराकर 7वीं बार विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने भी बांग्लादेश के साथ हुए मुकाबले में जड़कर एक नया अपने नाम किया। रोहित ने 92 गेंद में 5 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 104 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन जब वे अपने शतक के लिए चौकों और छक्कों की झड़ी लगा रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। उनके छक्का मारने के दौरान गेंद जाकर एक भारतीय फैन मीना को लगी, लेकिन रोहित ने मैच खत्म होने के बाद कुछ ऐसा किया जिसकी खूब चर्चाएं हो रही हैं।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद जिस लड़की मीना को गेंद लगी थी, उसे अपने पास बुलाया और एक ऑटोग्राफ वाली कैप उन्हें उपहारस्वरूप दी। रोहित के ऐसा करने पर लड़की काफी खुश हुई। इस दौरान रोहित इंडियन टीम की फैन मीना को कैच पकड़ने का तरीका बताते भी नजर आए। बीसीसीआई ने इसका ट्‍वीट भी किया है।

रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम की 87 साल की दादी से भी मुलाकात की। भारत-बांग्लादेश के मैच में एक 87 साल बूढी दादी को टीम इंडिया के लिए चीयर करते देखा गया। कैमरे में कैद दादी लगातार जोशीले अंदाज में टीम इंडिया के लिए चीयर कर रही थीं। इसके बाद इस बुजुर्ग फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होने लगा। कप्तान कोहली ने भी सुपरफैन दादी से आशीर्वाद लिया और इस 'प्रशंसक' के लिए ट्‍वीट भी किया।



और भी पढ़ें :