बांग्लादेशी कोच स्टीव रोड्स ने स्‍वीकारा, देश में क्रिकेट प्रतिभाओं की कमी...

पुनः संशोधित बुधवार, 3 जुलाई 2019 (17:18 IST)
बर्मिंघम। बांग्लादेश के मुख्य कोच स्टीव रोड्स ने देश में क्रिकेट प्रतिभाओं की कमी स्वीकार की और कहा कि कप्तान मशरफी मुर्तजा की जगह लेने के लिए कोई दिखाई नहीं देता।
बांग्लादेश के 35 साल के कप्तान ने हाल में संसद का सदस्य बनने के लिए आम चुनाव जीता। विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्होंने बांग्लादेश के लिए खेलना जारी रखने की इच्छा व्यक्त की है। मुर्तजा को 2009 में कप्तान बनाया गया था।

यह पूछने पर कि क्या मुर्तजा की मौजूदगी से युवा प्रभावशाली तेज गेंदबाज टीम में जगह नहीं बना पा रहे? रोड्स ने स्वीकार किया कि बांग्लादेश में प्रतिभाओं की कमी है।

उन्होंने कहा कि हमारे पास अच्छा गेंदबाज तो होना चाहिए, जो वास्तव में मैश (मुर्तजा) की जगह लेने के काबिल हो। हर कोई इस बात को भूल जाता है। हमारे पास लंबी कद-काठी और तेजी वाले इतने गेंदबाज नहीं हैं। हम टेस्ट मैचों में इसे लाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जैसे ही हमें अच्छे तेज गेंदबाज मिलते हैं और जैसे ही वे अच्छा करना शुरू कर रहे हैं तो हम उन्हें टीम में लाना शुरू कर देंगे। हालांकि यह बात भी छिपी नहीं है कि देश का पसंदीदा कप्तान अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से काफी कमतर था और रोड्स को लगता है कि मुर्तजा इस बात को स्वीकार करने वाला पहला व्यक्ति होगा।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर


और भी पढ़ें :