World Cup 2019 : रोहित शर्मा ने इस तरह अपनी क्यूट बेटी समायरा को हंसाया और वीडियो हो गया वायरल

Last Updated: बुधवार, 26 जून 2019 (21:18 IST)
हमें फॉलो करें

मैनचेस्टर। भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में अपना अगला मुकाबला गुरुवार, 27 जून को दोपहर 3 बजे से विंडीज के खिलाफ खेलना है। टीम बहुत पहले यहां पहुंच गई थी और इसी के साथ अपने पापा रोहित शर्मा का हौसला बढ़ाने के लिए उनकी क्यूट बेटी समायरा भी मैनचेस्टर में मौजूद है। रोहित ने अपनी बेटी को हंसाने की कोशिश क्या की, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

विश्व कप में खेल रही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी डेढ़ साल की बेटी को कितना प्यार करते हैं, यह पूरी टीम जानती है। सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें समायरा अपनी मां रीतिका सजदेह के साथ बस में बैठी है और कांच के बाहर से रोहित शर्मा उसे हंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

रोहित जब विभिन्न तरह के मुंह बनाकर अपनी बेटी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे, तब किसी ने यह वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया पर वायरल कर डाला। सब जानते हैं कि आईपीएल-12 की चैंपियन मुंबई इंडियंस के हर मैच में समायरा अपनी मां के साथ स्टेडियम में मौजूद रहती थी और मैच के बाद मैदान पर आकर अपने पापा की गोद में खेला करती थी।
सनद रहे, रोहित शर्मा ने इवेंट मैनेजर रही प्रेमिका रीतिका से अप्रैल 2015 में सगाई की थी और इनकी शादी 13 दिसंबर 2015 को हुई। बेटी समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को जब मुंबई में हुआ, तब रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए थे।
विश्व कप 2019 का चैंपियन बनाने के लिए रोहित शर्मा पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। टीम इंडिया ने 5 मैच खेले और 4 जीते हैं जबकि 1 मैच बारिश से धुलने के कारण रद्द किया गया। रोहित ने 4 मैचों में 30 चौकों व 6 छक्कों की मदद से 320 रन बनाए हैं। इस विश्व कप टॉप 10 बल्लेबाजों की सूची में वे 7वें नंबर पर हैं।

(वेबदुनिया न्यूज)



और भी पढ़ें :