कनिका की लापरवाही, डिप्टी CM मौर्य समेत कई लोग मेडिकल टीम के रडार पर

अवनीश कुमार| Last Updated: शनिवार, 21 मार्च 2020 (15:40 IST)
लखनऊ। मशहूर गायिका कनिका कपूर की लापरवाही कितनी भारी पड़ रही है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लखनऊ व जिला प्रशासन अब उन लोगों की तलाश कर रहा है, जिन-जिन लोगों से गायिका की मुलाकात हुई थी।

इसी कड़ी से कड़ी मिलाते कानपुर जिला प्रशासन अब उन लोगों की तलाश भी कर रहा है, जिन्होंने 2 दिन पूर्व 19 मार्च को मर्चेंट चेंबर हाल में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में शिरकत की थी। वहां पर मौर्य ने सरकार के 3 साल पूरे हो जाने पर लोगों को संबोधित भी किया था।

यह कार्यक्रम इसलिए भी संदेह के दायरे में आ गया है क्योंकि गायिका कनिका कपूर के रिश्तेदार मुकुल टंडन भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। उनकी मुलाकात भी कानपुर पहुंचने पर कनिका कपूर से हुई थी।
दरअसल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य का कार्यक्रम जिस मर्चेंट चेंबर हाल में हुआ था, उसके अध्यक्ष होने के नाते मुकुल टंडन पूरे समय वहां मौजूद थे।

टंडन ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ-साथ मौके पर मौजूद अन्य गणमान्यजनों के साथ-साथ पत्रकारों से भी मुलाकात की थी। अब मुकुल टंडन की मुलाकात जिन-जिन से हुई है, वह सब भी संदेह के दायरे में आ गए हैं। सूत्रों की मानें तो जिला प्रशासन जल्द ही सूची बनाकर इन लोगों का भी मेडिकल करवा सकता है।



और भी पढ़ें :