मुश्किल में देवेंद्र फडणवीस, 23 साल के भतीजे ने कैसे ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज...

पुनः संशोधित मंगलवार, 20 अप्रैल 2021 (12:53 IST)
मुंबई। महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उस समय सवालों के घेरे में आ गए जब उनके 23 साल के भतीजे को की दूसरी डोज लग गई। अब सवाल उठ रहा है कि तन्मय को कोरोना वैक्सीन कैसे लग गई।
तन्मय की वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। दिग्गज भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मामले में सफाई पेश करते हुए कहा है कि वो कोविड वैक्सीनेशन प्रोटोकॉल का समर्थन करते हैं।

उन्होंने कहा कि किसी को भी बिना योग्यता के वैक्सीन लगवाने की अनुमति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि तन्मय उनके दूर के रिश्तेदार हैं और उन्हें नहीं मालूम कि उसे किस आधार पर वैक्सीन मिली।

कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नागपुर के नेशनल कैंसर इंस्टिट्यूट में कोरोना वैक्सीन लेते हुए एक युवा की तस्वीर शेयर की। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि यह तस्वीर देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय की है। जोकि खुद तन्मय ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बवाल मचने के बाद तन्मय ने इस तस्वीर को हटा लिया।

कांग्रेस ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को ही केवल टीका लगाने के लिए शर्त रखी है। 45 साल से कम उम्र के फडणवीस के भतीजे का टीकाकरण कैसे हो सकता है?



और भी पढ़ें :