सेना ने Corona virus के खिलाफ लोगों की मदद का किया अभियान शुरू

Last Updated: मंगलवार, 31 मार्च 2020 (15:47 IST)
जम्मू। सेना ने जम्मू-कश्मीर के दूरदराज के एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचने और के खिलाफ लड़ाई में उन्हें शिक्षित करने और उनकी सहायता करने के लिए एक बहुपक्षीय शुरू किया है। इस अभियान का शीर्षक 'संयुक्त रूप से हम कोरोना का अंत करेंगे' है। इस अभियान के तहत हाथ धोने की सुविधा करने के अलावा पर्चे, मास्क, सैनिटाइजर और राशन का भी वितरण किया जाएगा।
ALSO READ:
कश्मीर में कोरोना के खिलाफ सेना ने चलाया ऑपरेशन 'तलाश'
सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दूरदराज के क्षेत्रों समेत विभिन्न स्थानों पर लोगों को शिक्षित करने और उनकी करने के लिए एक बहुपक्षीय अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में हम कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रशासन की मदद करने और कई सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए सामने आए हैं।
सेना के जनसंपर्क अधिकारी (रक्षा), लेफ्टिनेंट कर्नल देवेन्द्र आनंद ने बताया कि सभी को सूचित किया गया है कि अगले महीने यात्रा से लौटने वाले सभी लोगों को कम से कम 3 सप्ताह के लिए खुद को पृथक कर लेना चाहिए। सेना के इस कदम की स्थानीय लोगों ने सराहना करते बताया कि सेना ने पुंछ, राजौरी, रियासी, रामबन और डोडा जिलों के विभिन्न क्षेत्रों में मास्क, साबुन और सैनिटाइजर का वितरण किया है।




और भी पढ़ें :