सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी 'मास्टर'

पुनः संशोधित बुधवार, 27 जनवरी 2021 (12:19 IST)
साउथ इंडस्ट्री के लिए 2021 की शुरुआत काफी शानदार रही है। 13 जनवरी को सपुरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म 'मास्टर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 225 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।
अब यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने के लिए तैयार है। अमेजन प्राइम वीडियो ने तमिल एक्शन थ्रिलर 'मास्टर' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। मास्टर में थलपति विजय और विजय सेतुपति के साथ मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास प्रमुख भूमिका में हैं।

फिल्म को लोकेश कनगराज द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जो जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित है और इसमें अनिरुद्ध रविचंदर का चार्ट-बस्टर म्यूजिक शामिल किया गया है। एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'मास्टर' में दो सुपरस्टार, थलपति विजय और विजय सेतुपति के किरदारों के बीच टकराव देखने मिलेगी जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा।
भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 29 जनवरी, 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर 'मास्टर' के डिजिटल प्रीमियर का आनंद ले सकते हैं।

इसे लेकर सुपरस्टार विजय का कहना है, मैं खुश हूं कि भारत और दुनियाभर के फैंस अब अमेजन प्राइम पर इस आनंद ले पाएंगे। मुझे यकीन है दर्शकों को जॉन और भवानी के बीच की ये जंग एक शानदार अनुभव देगी।
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए, थलपति विजय ने कहा, फिल्म में, मैं जॉन दुरैराज नामक एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का किरदार निभा रहा हूं, जिसे एक किशोर विद्यालय में स्थानांतरित किया गया है, जहां उसकी मुलाकात विजय सेतुपति के किरदार भवानी से होती है जो अपने निजी लाभ के लिए विद्यालयों के बच्चों का उपयोग करते है।

मुझे यकीन है कि जॉन और भवानी के बीच यह दिलचस्प दुश्मनी दर्शकों को एक्शन और ड्रामा के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। मुझे खुशी है कि प्रशंसक भारत और दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं।
इस फिल्म के लिए देशभर के दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसे तमिल भाषा में शूट करने के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में डब भी किया गया है। फिल्म के लिए फैंस की दीवानगी को देखते हुए मेकर्स इसे हिन्दी भाषा में भी डब कर चुके हैं।




और भी पढ़ें :