ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद सारा का वीडियो वायरल, सुशांत संग स्मोकिंग करती दिखीं एक्ट्रेस

Last Updated: मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (16:42 IST)
केस के ड्रग एंगल में रोज नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं, खबरें हैं कि रिया ने पूछताछ में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य लोगों के नाम लिए हैं, जो या तो ड्रग्स लेते थे या फिर ड्रग पार्टीज में शामिल होते थे।

इस बीच सारा और सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्टर के फार्महाउस पर बालकनी में स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों ड्रग्स से बनी सिगरेट पी रहे हैं या फिर उनके हाथ में नॉर्मल सिगरेट है? बताया जा रहा है कि सुशांत के एक स्टाफ ने ही यह वीडियो ड्रोन की मदद से बनाया था।


बताया जा रहा है कि यह वीडियो ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान का है। कहा जाता है कि दोनों फिल्म के प्रमोशन के बाद अक्सर लोनावला में पावना लेक के किनारे बने इस फार्महाउस पर जाते थे। हालांकि, वेबदुनिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी कर हुक्का, दवाइयां, ऐशट्रे और कई जैसी चीजें बरामद की हैं।



और भी पढ़ें :