'सरदार उधम' से सामने आया विक्की कौशल का नया लुक, -15 डिग्री सेल्सियस की ठंड का सामना करते आए नजर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (17:45 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर सुर्खियों में हैं। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
हाल ही में इस फिल्म से विक्की कौशल का एक ऐसा लुक शेयर किया गया, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। इस पोस्टर में विक्की के चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं, दाढ़ी बढ़ी हुई है और बालों में जूड़ा है। विक्की को साल 1931 में उधम सिंह वाला लुक दिया गया है।

वहीं अब कैदी के रूप में एक लगभग अपरिचित रूप को साझा करने के बाद, आगामी अमेजन ओरिजिनल फिल्म, सरदार उधम से, विक्की कौशल ने एक और लुक का अनावरण किया, जहां वह ठंड के मौसम का सामना करते दिख रहे हैं। यह नजारा 1933 का है जब उधम सिंह को पूर्वी यूरोप में -15 डिग्री सेल्सियस की ठंड का सामना करते हुए देखा गया था।

शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं और इसमें शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और कर्स्टी एवर्टन भी हैं। फिल्म में अभिनेता अमोल पाराशर की भी विशेष भूमिका है। यह फिल्म दशहरे के मौके पर 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :