टॉयलेट एक प्रेम कथा का बॉक्स ऑफिस पर पांचवां दिन

असफल फिल्मों से जूझ रहे बॉलीवुड को 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से राहत मिली है। की यह फिल्म धमाल मचाए हुए है। छुट्टियों का भी फिल्म को भरपूर फायदा मिला है क्योंकि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आ रही है।

फिल्म ने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी जो कि अच्छी थी। पहले दिन मल्टीप्लेक्स में फिल्म का प्रदर्शन कमजोर रहा था, लेकिन दूसरे दिन माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला और फिल्म ने मल्टीप्लेक्सेस में भी अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। दूसरे दिन कलेक्शन 17.10 करोड़ रुपये तक जा पहुंचे।

तीसरे दिन रविवार की छुट्टी थी और दर्शक सिनेमाघर में उमड़ पड़े। तीसरे दिन फिल्म ने 21.25 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। चौथा दिन सोमवार था और वर्किंग डे था। कलेक्शन 12 करोड़ रुपये हुए जो कि सोमवार को देखते हुए अच्छे माने जा सकते हैं।

पांचवे दिन स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को लाभ मिला। फिल्म ने बीस करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांच दिनों का कुल योग 83.45 करोड़ रुपये हो गया है। 85 करोड़ रुपये पर वितरकों की लागत वसूल हो जाएगी यानी कि छठे दिन से वितरक फिल्म से मुनाफा कमाने लग जाएंगे। यह फिल्म निश्चित रूप से सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा की कामयाबी का श्रेय अक्षय कुमार को जाता है। यह एक छोटी फिल्म है, जिसका नाम अजीब है, हीरोइन की स्टार वैल्यू नहीं है, सोशल मैसेज है, ग्रामीण पृष्ठभूमि है, लेकिन अक्षय कुमार के जुड़ने से फिल्म का कद ऊंचा हो गया और फिल्म सफल हो गई।



और भी पढ़ें :