मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Thugs of Hindostan, Box Office, First Day Collection, Amitabh Bachchan, Aamir Khan
Written By

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान से पहले दिन 50 करोड़ रु. की उम्मीद, बाहुबली 2 और हैप्पी न्यू ईयर का रिकॉर्ड खतरे में

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान से पहले दिन 50 करोड़ रु. की उम्मीद, बाहुबली 2 और हैप्पी न्यू ईयर का रिकॉर्ड खतरे में - Thugs of Hindostan, Box Office, First Day Collection, Amitabh Bachchan, Aamir Khan
आठ नवंबर को वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' रिलीज होने जा रही है जिससे बॉलीवुड को बहुत ज्यादा उम्मीद है। फिल्म तीन सौ करोड़ या चार सौ करोड़ के जादुई आंकड़े तक पहुंचेगी या नहीं, ये तो दूर की बात है, लेकिन फिल्म उद्योग का मानना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत करेगी और पहले दिन आय का नया रिकॉर्ड बनाएगी। 
 
फिल्म का ट्रेलर खास पसंद नहीं किया गया है। फिल्म के गाने हिट नहीं रहे हैं। नाम भी थोड़ा नकारात्मक है। बावजूद इसके पहले दिन फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े तक छू सकती है। शाहरुख खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' ने पहले दिन 44.97 करोड़ रुपये और बाहुबली 2 ने 41 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह दोनों कीर्तिमान अब टूट सकते हैं। 


 
आमिर खान और अमिताभ बच्चन का साथ में पहली बार आना, यश राज फिल्म्स की मूवी होना, भव्य बजट, दिवाली के अगले दिन रिलीज होना (जो कि फिल्म व्यवसाय की दृष्टि से वर्ष का सबसे बेहतरीन दिन होता है), टिकट दर का बढ़ना और ढेर सारे स्क्रीन्स में फिल्म का रिलीज होना दर्शाता है कि फिल्म पहले दिन जोरदार ओपनिंग लेगी। शुरुआती चार दिनों में यह फिल्म 150 करोड़ तक जा सकती है। इसके बाद फिल्म कितना आगे जाएगी यह फिल्म की क्वालिटी पर निर्भर होगा। 


 
विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं। 
ये भी पढ़ें
लहंगे के साथ स्पोर्ट्स ब्रा पहन दिशा पाटनी ने दी दिवाली की बधाई और हुई ट्रोल