मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tamannaah bhatias film babli bouncer completes one year of release
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 25 सितम्बर 2023 (12:31 IST)

तमन्ना भाटिया की फिल्म 'बबली बाउंसर' को रिलीज हुए एक साल पूरा, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो

तमन्ना भाटिया की फिल्म 'बबली बाउंसर' को रिलीज हुए एक साल पूरा, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो | tamannaah bhatias film babli bouncer completes one year of release
film babli bouncer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की फिल्म 'बबली बाउंसर' की रिलीज को एक साल पूरे हो गए हैं। फिल्म 'बबली बाउंसर' में तमन्ना भाटिया ने एक स्ट्रीट-स्मार्ट महिला बबली की भूमिका निभाई हैं, जो एक नाइट क्लब बाउंसर बन जाती है।
 
मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली। फिल्म को एक साल पूरे होने पर तमन्ना ने एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में 'बबली बाउंसर' के सीन की झलक है।
 
इस वीडियो को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा, बबली बाउंसर को एक साल मुबारक हो, यह अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन मजेदार फिल्म है जिसका मैं हिस्सा रही हूं। सबसे अद्भुत टीम के साथ इसकी शूटिंग करते हुए मुझे बहुत मजा आया। मधुर सर मुझ पर विश्वास करने और मुझे बबली बनाने के लिए आपका विशेष धन्यवाद।
 
बता दें कि फिल्म 'बबली बाउंसर' का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वेद अहम भूमिका में नजर आए थे। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
Birth Anniversary : फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइल आइकॉन थे फिरोज खान