सुशांत सिंह राजपूत केस : एनसीबी लॉकअप में इस तरह गुजरी रिया चक्रवर्ती की रात

पुनः संशोधित बुधवार, 9 सितम्बर 2020 (15:18 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में को लेकर एनसीबी ने बीते दिन बड़ा एक्शन लिया है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा। गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर की रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारनी पड़ी।
जेल रूल बुक के मुताबिक, शाम को जेल में कैदियों की गिनती के बाद नए कैदी को नही लिया जाता। इसलिए रात को रिया को एनसीबी के लॉकअप में रखा गया। रिया को बुधवार को भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती पूरी रात लॉकअप में ठीक से सो नहीं पाईं। वह रात में कई बार उठी और बैरक में टहलती रहीं। कहा यह भी जा रहा है कि वो रात भर लॉकअप में बेचैन दिखी हैं।

बता दें कि कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई में ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती से लगातार तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया।

रिया चक्रवर्ती ने माना है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत ने मजबूर किया था। खबर है कि, ड्रग्स केस में एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन भेज सकती है।



और भी पढ़ें :