'सुपर डांसर चैप्टर 4' में इस वीकेंड नजर आएंगी पूनम ढिल्लो, पद्मिनी कोल्हापुरे और हेमा मालिनी

Last Updated: गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (18:45 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के इस वीकेंड के एपिसोड्स फैंस और दर्शकों के लिए समान रूप से मजेदार होंगे। जहां एक एपिसोड के लिए बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और हर दौर की फेवरेट एक्टर पूनम ढिल्लों और पद्मिनी कोल्हापुरे इस डांस रियलिटी शो की शोभा बढ़ाएंगी।
वहीं दूसरे एपिसोड में सदाबहार ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी नजर आएंगी। इस दौरान खूबसूरत एक्टर मौनी रॉय और जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल भी अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे।

के इस वीकेंड का एपिसोड कुछ ऐसा होगा, जिसे आप बिल्कुल मिस नहीं करते कर सकते। इस शो की सबसे बड़ी फैन के रूप में पूनम ढिल्लों और पद्मिनी कोल्हापुरे की मौजूदगी से लेकर कंटेस्टेंट्स के साथ पद्मिनी कोल्हापुरे के जोरदार डांस तक, तुझे कितना चाहें और हम गाने पर जुबिन नौटियाल के बेमिसाल गायन से लेकर गली गली गाने पर कंटेस्टेंट्स के साथ मौनी रॉय की परफॉर्मेंस और हेमा मालिनी द्वारा अपने साथ विनर्स की ट्रॉफी लाकर कंटेस्टेंट्स को चकमा देने तक, इस शो में एक से बढ़कर एक कारनामे होंगे।
सुपर डांसर चैप्टर 4 का ग्रैंड फिनाले 'नचपन का महामहोत्सव' 9 अक्टूबर को होगा, जब इंडिया को इस सीजन का विनर मिलेगा। इसके अलावा इस वीकेंड कंटेस्टेंट्स के बीच 'सुपर 6' में शामिल होने की रेस भी होगी, जहां दो कंटेस्टेंट्स को रिवीजन के लिए वापस भेजा जाएगा। सुपर 6 की रेस में 8 प्रतियोगियों में से कौन आगे बढ़ेगा?



और भी पढ़ें :