शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 12 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत वेडिंग तस्वीरें

पुनः संशोधित सोमवार, 22 नवंबर 2021 (11:40 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा बीते कुछ दिनों से मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। राज कुंद्रा को जहां अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में जेल जाना पड़ा था, वहीं हाल शिल्पा शेट्टी पर भी धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

इस मुश्किल वक्त के बीच शिल्पा और राज 22 नवंबर को अपनी शादी की 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है।

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, '12 साल पहले इसी पल हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे, साथ साथ हर दिन। 12 साल और मैं आगे नहीं गिन रही। शादी की सालगिरह मुबारक हो कुकी। हमारी खुशियों, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे बुरे वक्त में हमारे साथ रहे।
बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के राज कुंद्रा से तलाक लेने की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। शिल्पा शेट्टी जहां फिल्मों की बड़ी अभिनेत्री हैं तो वहीं राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं।



और भी पढ़ें :