शमी की पत्नी हसीन जहां ने डांस वीडियो से फिर मचाया तहलका, ट्रोलर्स बोले- पहले भी नाचने गाने का काम था...

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 अगस्त 2020 (16:29 IST)
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हसीन जहां ने एक बार फिर नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
हसीन जहां ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमे वह फिटनेस डांस कर रही हैं। इस वीडियो में वह ब्लू ड्रेस पहने थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, स्वास्थ्य आपके स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है तो आइए चलते हैं। इस वीडियो के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये लड़की पागल है पागल। एक अन्य यूजर ने ‍लिखा, पहले भी नाचने गाने का काम था और अब फिर वहीं करने लगीं। एक अन्य ने लिखा, बुढ़ापे में क्यों कुद रही हैं।
बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपने डांस, मॉर्डन अंदाज के कारण अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। वहीं हसीन जहां भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देती रहती हैं।

गौरतलब है ‍‍कि शमी और हसीन जहां के बीच तलाक का केस चल रहा है। हसीन ने शमी पर गैर औरतों के साथ संबंध होने और घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे। शमी ने भी उनके आरोपों को ना केवल गलत बताया बल्कि ये भी कहा कि दरअसल हसीन ने उन्हें धोखा दिया है।




और भी पढ़ें :