शाहरुख खान और आलिया भट्ट 'डार्लिंग्स' के लिए फिर आए साथ, किंग खान बोले- ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (13:55 IST)
'डियर जिंदगी' के बाद और एक बार फिर साथ आ रहे हैं। दोनों 'डार्लिंग्स' के साथ मां-बेटी की एक मजेदार कहानी को बयां करेंगे। लेकिन शाहरुख इस बार एक निर्माता का पदभार संभाल रहे हैं। वहीं, आलिया भी फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।
शाहरुख खान ने इस फिल्म की पहली झलक शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक छोटा-सा वीडियो शेयर कर फिल्म से जुड़ी जानकारी दी है।

'डार्लिंग्स' की पहली झलक साझा करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी कठिन है डार्लिंग्स, इसलिए तुम दोनों भी। इस दुनिया में से रूबरू करा रहे हैं। सावधानी उचित है। ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है।'

इस वीडियो में ये भी लिखा है- 'औरतों का अपमान करना आपकी सेहत के लिए बहुत हानिकारिक हो सकता है।' इस फिल्म को शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज और एटरनल सनशाइन प्रोडक्शन प्रस्तुत कर रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू नज़र आएंगे।

फिल्म को जसमीत के रीन निर्देशित करेंगी, जबकि प्रोड्यूसर गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा हैं। 'डार्लिग्स' के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और 'फोर्स 2', 'फन्नी खान' व 'पति पत्नि और वो' जैसी फिल्में लिख चुकी हैं।
कहा जा रहा है कि यह मां-बेटी की एक प्यारी सी जोड़ी के बारे में एक अजीब कहानी है, जो जिंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से होकर गुजरती हैं, जिसे पर्दे पर आलिया और शेफाली ने निभाया है।

यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के जीवन पर आधारित है, जिसमें दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं। फिल्म की शूटिंग 2021 की पहली तिमाही में ही शुरू की जाएगी। फिल्म को इस साल रिलीज किए जाने की भी बात चल रही है।



और भी पढ़ें :