आर्यन की गिरफ्तारी के बाद टूट गए हैं शाहरुख खान और गौरी, बार-बार कर रहे हैं कॉल

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान और गौरी खान की नींद उड़ी हुई है। कोशिश कर रहे हैं कि जल्दी से जल्दी उनका बेटा बाहर आ जाए।

पुनः संशोधित मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 (14:02 IST)
का बेटा इस समय आर्थर रोड जेल में बंद है। 3 अक्टोबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था। तब से शाहरुख खान और की नींद उड़ी हुई है। दोनों बहुत परेशान हैं।

किंग खान से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शाहरुख और गौरी टूट चुके हैं। वे चाहते हैं कि जल्दी से जल्दी उनका बेटा घर पर लौटे। वे बार-बार कॉल कर आर्यन की जानकारी ले रहे हैं। पूछ रहे हैं कि वह कैसा है? उसका हेल्थ अपडेट ले रहे हैं। आर्यन के लिए उन्होंने सामान भी भेजा है।
13 अक्टोबर को होगी सुनवाई
आर्यन खान को दिलाने के लिए किंग खान इस समय भिड़े हुए हैं। शाहरुख ने कई कानूनी विशेषज्ञों से सलाह मांगी है। कई वकीलों से भी संपर्क में हैं। 13 अक्टोबर को इस मामले पर सुनवाई होगी। खबर है कि अगली जमानत याचिका वकील अमित देसाई ने की है। वे लगातार शाहरुख और गौरी के संपर्क में हैं।


गौरी ने नहीं मनाया बर्थडे
आर्यन की मां गौरी खान का 8 अक्टोबर को बर्थडे था और वे आर्यन के बिना कैसे जन्मदिन मना सकती थी। वे इस दिन बेहद उदास थीं और आर्यन को मिस कर रही थी।



टेक केयर किंग
गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री से राज बब्बर, सोनू सूद, फराह खान, पूजा भट्ट, सुनील शेट्टी जैसी कई सेलिब्रिटीज ने कहा है कि वे इन मुश्किल हालातों में शाहरुख खान के साथ खड़े हैं। दूसरी ओर शाहरुख के फैंस भी उनके समर्थन में 5 अक्टूबर को मुंबई स्थित उनके बंगले 'मन्नत' के बाहर जमा हुए थे और 'टेक केयर किंग' का मैसेज भी उन्होंने दिया।




और भी पढ़ें :