Salman Khan बोले- घर में चुलबुल पांडे बनकर घूमा तो मां-बाप पीट देंगे

पुनः संशोधित बुधवार, 12 मई 2021 (14:51 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी फिल्म फिल्म 'राधे' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। कई लोगों को लगता है कि सलमान जैसे पर्दे पर दिखते हैं, वैसे ही असल जिंदगी में भी हैं। हालांकि सलमान का कहना है कि अगर वह अपने फिल्मी किरदारों जैसी हरकतें घर पर करने लगें तो उनके मां-बाप उनको पीट देंगे।


सलमान खान की फिल्मों के कैरेक्टर्स काफी फेमस होते हैं। चाहे वो 'तेरे नाम' का राधे हो या 'दबंग' का चुलबुल पांडे। हालांकि सलमान का कहना है कि असल जिंदगी में वह ये सब नहीं कर सकते वर्ना घर पर काफी मुश्किल हो जाएगी।

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि जब वह छोटे थे तो थिएटर से निकलने के बाद हीरो की तरह बनना चाहते थे। लेकिन हाल-फिलहाल जो फिल्में की हैं उनके कैरेक्टर्स घर तक नहीं ले जा सकते। सलमान खान ने बताया, मुझे अभी भी लगता है कि जब मैं कोई फिल्म देखता हूं तो मैं हीरो के जैसा बनना चाहता हूं।

मैं उसके अच्छे कामों से बहुत इम्प्रेस हो जाता हूं। मैं इतना प्रभावित हो जाता हूं कि उस किरदार को घर तक लाने की कोशिश करता हूं। लेकिन 'दबंग' और 'राधे' ऐसे किरदार हैं जिन्हें मैं घर नहीं ले जा सकता। मैं अपने पेरेंट्स के सामने चुलबुल पांडे की तरह नहीं घूम सकता। मेरे डैड मुझे मारेंगे, मॉम थप्पड़ लगा देंगी और भाई-बहन मुझ पर शर्मिंदा होंगे। इसलिए घर पर मैं एक बेटे और भाई की तरह ही रहता हूं।
उन्होंने कहा कि वो रोमांस भी घर नहीं ले जा सकते। सलमान बोले- मैं हीरोइन्स के साथ फ्लर्टिंग और लव स्टोरी घर नहीं ले जा सकता और न ही एक्शन। हालांकि, मैं अपने घर पर भलाई ले जा सकता हूं। मुझे पता है कि मेरी कैपिसिटी क्या है। मुझे पता है कि मैं कितना कर सकता हूं और मुझे पता है कि स्टंट डबल क्या कर सकता है।

बता दें कि प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर यानी 13 मई को थिएटर्स और जी-5 की पे पर व्यू सर्विस जीप्लेक्स पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :