सलमान खान की 'किक 2' को लेकर आई बड़ी खबर, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

साल 2014 में रिलीज हुई की फिल्म 'किक' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आईं थी। इस फिल्म से प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला पहली बार डायरेक्टर की कुर्सी थामे दिखाई दिए थे।

इस फिल्म की कामयाबी के बाद से ही की चर्चा चल रही थी। साजिद नाडियाडवाला ने बीते साल किक 2 को लेकर ऑफिशियल घोषणा की थी। अब इस फिल्म को लेकर अहम जानकारी सामने आई हैं।
खबरों के अनुसार साजिद और उनकी टीम किक 2 पर काम लगभग पूरा कर चुकी है और अगले साल यानी 2020 तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज किया जा सकता है।

किक की सफलता के बाद से साजिद इसके सीक्वल पर प्लान कर रहे थे। लेकिन वो किसी जल्दबाजी में नहीं थे और दर्शकों को पहली फिल्म की तरह दूसरी फिल्म में भी एंटरटेनमेंट का फुल डोज देना चाहते हैं। इसलिए इसके सीक्वल में 5 साल का लंबा समय लग गया। लेकिन अब साजिद स्क्रिप्टिंग खत्म करके इसकी शूटिंग शुरू करना चाहते हैं।
खबरों की माने तो सलमान खान और साजिद इस फिल्म के सिलसिले में एक-दूसरे से कई बार मिले है। दोनों ने फिल्म के आइडिया को लेकर खूब बातें की है। सलमान को फिल्म का आइडिया पसंद आया है और वह जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए उत्सुक है। पहले पार्ट की तरह ही फिल्म के दूसरे पार्ट को भी भारत और विदेश में शूट किया जाएगा।

सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद वो संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह में जुट जाएंगे। इस फिल्म में वह पहली बार आलियाा भट्ट के साथ नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :