'दबंग 3' की रिलीज से पहले बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से मिले सलमान खान, कैटरीना कैफ भी थीं साथ

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (13:08 IST)
इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को लेकर चर्चा में चल रहें हैं और धमाकेदार तरीके से इसकी प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं सलमान खान और की एक तस्वीर भी इस समय काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों सितारे बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ नजर आ रहे हैं।
दरअसल, सलमान और कैटरीना ने हाल ही में बांग्‍लादेशी टी-20 क्रिकेट मैचों की ग्रैंड ओपनिंग सेरिमनी में परफॉर्म किया। दोनों ने न सिर्फ अपने डांस मूव्‍स से लोगों को थिरकने पर मजबूर किया बल्‍कि उन्‍होंने बांग्‍लादेश की पीएम शेख हसीना के साथ तस्‍वीरों के लिए पोज भी दिया।

इस तस्वीर को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं और कैटरीना कैफ प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिले। उनसे मिलकर बहुत ही अच्छा और गर्व महसूस हुआ।'

बता दें सलमान और कैटरीना लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए बांग्लादेश पर पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ बांग्लादेश की मशहूर हस्तियों ने भी अपनी परफॉर्मेंस से समां बांधा था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों के प्रमोशन के साथ-साथ फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। वहीं कैटरीना कैफ जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :