अश्लील फिल्मों से राज कुंद्रा ही नहीं एक्ट्रेस भी कमाती थीं करोड़ों रुपए!

पुनः संशोधित बुधवार, 4 अगस्त 2021 (16:38 IST)
बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पुलिस लगातार उनके खिलाफ सबुत जुटाने में लगी हुई है। राज कुंद्रा से लेकर इस केस में गिरफ्तार सभी लोगों के बैंक अकाउंटस की जांच भी की जा रही है।

पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों से करोड़ों रुपए की कमाई की है। वहीं अब मॉडल और एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने खुलासा किया है कि इन फिल्मों से न सिर्फ राज कुंद्रा ने बल्कि एक्टर और एक्ट्रेस ने भी करोड़ों रुपए कमाए है। सागरिका शोना सुमन को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए समन भी जारी किया है।

खबरों के अनुसार सागरिका ने दावा किया कि जिस एक्ट्रेस को हाल ही में पुलिस ने कोलकाता में गिरफ्तार किया है वो हर महीने इन फिल्मों से 30-35 लाख रुपए कमा रही थीं। सागरिका ने कहा कि पोर्न वीडियो से लेकर ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाले शोज और वीडियो क्लिप्स के जरिए उस एक्ट्रेस ने एक साल में 5 करोड़ रुपए तक की कमाई की है।
सागरिका कहा कि, कई एक्ट्रेस इन अश्लील फिल्मों के जरिए लाखों रुपए कमाती थीं। इन सभी की कमाई सालाना 2 करोड़ से 5 करोड़ रुपए की थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि 'हॉटशॉट्स' एप के असली मालिक राज कुंद्रा है।

सागरिका ने कहा कि लॉकडाउन में जब सबका कारोबार बंद था उसके बाद भी पोर्न फिल्मों का बाजार खूब तरक्की कर रहा था। मड आईलैड में बंगले के इन फिल्मों की शूटिंग होती थी। एक वीडियो को शूट करने में 6 घंटे का वक्त लगता था। इस शूटिंग के दौरान सेक्स सीन भी फिल्माए जाते हैं।




और भी पढ़ें :