'सूर्यवंशी' के विलेन पर मचा बवाल, रोहित शेट्टी बोले- अगर आतंकवादी पाकिस्तान से है तो...

पुनः संशोधित सोमवार, 15 नवंबर 2021 (16:34 IST)
हमें फॉलो करें
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ के साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ निगेटिव किरदार में हैं।


वहीं इन दिनों इस फिल्म के विलेन को लेकर बवाल भी मचा हुआ है। रोहित शेट्टी पर फिल्म में मुस्लिम समुदाय को गलत ढंग से पेश करने का आरोप लगा है। एक इंटरव्यू के दौरान रोहितने अपनी इस फिल्म पर उठ रहे विवादास्पद सवालों का जवाब दिया है।

जब रोहित शेट्टी से पूछा गया कि इस फिल्म में 'गुड मुस्लिम और बैड मुस्लिम' जैसे दोनों तरह के मुसलमानों को दिखाया गया है। ऐसा क्यों? इस पर रोहित ने कहा, इससे पहले जब मेरी फिल्मों में हिंदू खलनायक दिखाए गए, तब ये सवाल क्यों नहीं उठाए गए।
उन्होंने कहा, जयकांत शिकरे (सिंघम) एक हिंदू मराठी था। सिंघम के दूसरे हिस्से में एक हिंदू बाबा विलेन था। सिम्बा में ध्रुवा रानाडे एक मराठी था। जब ये तीनों विलेन ही हिंदू थे तब समस्या क्यों नहीं थी? मुझे नहीं लगता है। अगर आतंकवादी पाकिस्तान से है तो उसकी कास्ट क्या होगी? हम कास्ट की बात नहीं कर रहे हैं।


बता दें कि सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म में के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। साथ में रणवीर सिंह 'सिम्बा' और अजय देवगन 'सिंघम' के रूप में फिल्म में नजर आ रहे हैं।



और भी पढ़ें :