रजनीकांत की फिल्म के सेट पर फैला कोरोना, रोकी गई शूटिंग

Last Updated: बुधवार, 23 दिसंबर 2020 (17:22 IST)
साउथ सुपरस्टार के फैंस के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है। रजनीकांत की आगामी फिल्म 'अन्नाथे' के के तकरीबन 7 कर्मचारी से संक्रमित पाए गए हैं। हैदराबाद में रजनीकांत की फिल्म के लिए शूट किया जा रहा था जहां से ये खबर सामने आई है।
खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए रजनीकांत 14 घंटे तक शूटिंग कर रहे हैं। वह इस फिल्म को जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश में हैं, लेकिन इसी बीच सेट पर कई क्रू मेंबर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद फिलहाल कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी गई है।
खबर है कि अब संदिग्ध लोगों की कोरोना की जांच भी कराई जाएगी ताकि इसे अधिक फैलने से रोका जा सके। एहतियात के तौर पर, शूटिंग को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। रजनीकांत के बुधवार या गुरुवार को चेन्नई लौटने की उम्मीद है।

शूटिंग बायो सिक्योर बबल में की जा रही थी, इसके बाद भी सेट पर कोरोना संक्रमण फैल गया। टीम रामोजी फिल्म सिटी में शूटिंग कर रही थी और शेड्यूल 45 दिनों के लिए था।
गौरतलब है कि रजनीकांत अपनी फिल्म के काम के साथ ही अपनी राजनीति की तैयारी में भी जुटे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो अगले महीने अपनी पॉलिटिकल पार्टी को लॉन्च कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :