सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के समय ऐसी थी शहनाज गिल की हालत

Last Updated: रविवार, 5 सितम्बर 2021 (15:52 IST)
2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। सिद्धार्थ की मौत से उनकी खास दोस्त को भी गहरा धक्का लगा है। कई सेलेब्स ने बताया कि शहनाज की हालत बिल्कुल ठीक नहीं है।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राहुल महाजन ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल की क्या हालत थी। राहुल महाजन सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल थे।

राहुल महाजन ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, जब शहनाज गिल श्मशान घाट आईं तो वो जोर से चीखी मम्मी जी, मेरा बच्चा, मम्मी जी, मेरा बच्चा। शहनाज, सिद्धार्थ के पैर रगड़ रही थीं, ये जानते हुए कि वह अब जिंदा नहीं है। शहनाज पूरी तरह से सदमे में है और इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही हैं।

राहुल ने कहा, मुझे याद है कि शहनाज के कंधे पर जब मैंने हाथ रखा उसे संभालने के लिए और उसने मुझे देखा तो मैं तुरंत पीछे हट गया। मैं उसकी हालत देखकर डर गया था। वह सुन्न थीं। उसकी हालत और मानसिक स्थित देखकर मैं सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के समय कांप रहा था।
उन्होंने कहा, शहनाज पूरी तरह से पीली हो गई थी, जैसे कोई तूफान आया हो और सब कुछ धो डाला हो। सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता बहुत गहरा था। पति-पत्नी का भी इतना गहरा नहीं होता जितना उनका था।




और भी पढ़ें :