साहो की रिलीज के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे प्रभास, विदेश से लाएंगे दुल्हनिया!

बाहुबली स्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'साहो' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में प्रभास संग धमाल मचाने वाले हैं। वहीं प्रभास बाहुबली से ही लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बने हुए है।

प्रभास को तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है। इतना ही नहीं बल्कि ये कहना भी बिलकुल गलत नहीं होगा कि कोई भी लड़की प्रभास से शादी करने के लिए तैयार हो जाएगी। प्रभास से शादी करने के लिए लड़कियां उन्हें खत औऱ ईमेल्स तक भेजती रहती है।

प्रभास का नाम अक्सर इनकी बाहुबली को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ अक्सर जुड़ता रहा है। हालांकि इन दोनों ने हमेशा से ही अपने अफेयर की खबरों को महज एक अफवाह बताया है।

ताजा रिपोर्ट कि मानें तो प्रभास जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि साहो की रिलीज के बाद वह अपना घर बसा लेंगे। प्रभास की फैमिली चाहती है कि वो यूएस बेस्ड बिजनेसमैन कि बेटी के साथ शादी करे।
हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं किया गया है। ना ही अबतक प्रभास की शादी को लेकर कोई कंफर्मेशन आई है।
अगर यह खबर सच साबित होती है कि कई लड़कियों का दिल टूटने वाले है। पिछले साल प्रभास के फैमिली मेंबर ने इस बात का खुलासा किया था कि अगले साल प्रभास शादी करेंगे। साथ ही यह भी कहा था कि ये उनके परिवार की इच्छा है।



और भी पढ़ें :